Urban Asha Didi Vacancy: आशा दीदी के लिए निकली 367 पदों पर बम्पर भर्ती योग्यता 10वी पास बिना परीक्षा सीधा भर्ती

Urban Asha Didi Vacancy: नौकरी का अपडेट अर्बन आशा के तरफ से आ रहा है। अर्बन आशा दीदी के पद के लिए कुल 367 पदों पर भर्ती चल रही है। इसका नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है, 10वी पास वाले आवेदन कर सकतें हैं। पूरी जानकारी के लिए अगर पढ़ें।

ये नौकरी का अपडेट केवल महिलाओं के लिए है। अर्बन आशा दीदी के लिए आवेदन प्रकिया 26 जुलाई 2024 से शुरू हो चूका है, आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 अगस्त 2024 तक रखा गया है। आवेदन ऑफलाइन माध्यम से होगा अगर आपको यह जानना है की इसमें आवेदन कैसे करें , कौन कौन आवेदन कर सकता है, कहाँ पर नौकरी करना है पूरी जानकारी इस लेख में दिया गया है तो अंत तक जरूर पढ़ना।

Urban Asha Didi Vacancy
Urban Asha Didi Vacancy

Urban Asha Didi Vacancy 2024: Overview

OrganizationChief Medical Officer, Noida
Post NameAsha Didi
Total Vacancy367 Post
Mode of ApplyOffline
Apply Start Date26 July 2024
Apply End Date08 August 2024
Official Websitewww.up.gov.in

Urban Asha Didi Vacancy Education Qualification

शिक्षा योग्यता की बात करें तो आधिकारिक अधिसूचना से पता चला है की इसमें आवेदन करने के लिए आपके पास कम से कम किसी भी मान्यता प्राफ्त बोर्ड से 10कक्षा पास करने का प्रमाण होगा चाहिए।

Urban Asha Didi Vacancy Age Limit

अर्बन आशा दीदी पद के लिए वही आवेदन आकर सकतें हैं जिनका न्यूनतम आयु सीमा 20 वर्ष से ज्यादा है और अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष से कम है।

Urban Asha Didi Vacancy Selection Process

चयन प्रकिया की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार पता चला की इसमें भर्ती होने के लिए आपका सबसे पहले इंटरव्यू होगा, इसके बाद आपका डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होगा, इसके बाद आपका मेडिकल टेस्ट होगा सब पास करने के बाद ही आपका चयन होगा। अधिक जानकारी प्राफ्त करने के लिए आपको नोटिफिकेशन पूरा पढ़ना होगा।

Urban Asha Didi Vacancy Important Documents

  • पासपोर्ट साइज फोटो
  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • 10वी पास करने का प्रमाण पत्र
  • निवास प्रमाण पत्र
  • आयु प्रमाण पत्र
  • कास्ट प्रमाण पत्र
  • अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को पूरा पढ़ें।

How to Apply For Urban Asha Didi Vacancy 2024

चलिए अब हम जानतें हैं की आप इसमें आवेदन कैसे करेंगे। सबसे पहले तो आपको आवेदन पत्र कर के एक लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें। अब आपके सामने आपका आवेदन पत्र ओपन हो जायेगा उसको डाउनलोड करें और प्रिंट आउट निकाल लें। ध्यानपूर्वक उसको पूरा भरें।

भरने के बाद आपको नोटिफिकेशन पढ़ना है जो जो भी दस्तावेज का नाम लिखा हुआ होगा उसका प्रिंट आउट निकालें और इसके फॉर्म के साथ अटैच कर दें। सब करने के बाद आपको एक एनवेलप में डालना होगा और अंतिम तिथि से पहले निचे दिए गए पते पर डाक के द्वारा आपको पोस्ट करना होगा। एड्रेस:- Chief Medical Officer, Noida Jain Rd, Sector 39A, Sector 39, Noida, Uttar Pradesh 201303

Important Links

आधिकारिक वेबसाइट:- क्लिक हियर

नोटिफिकेशन पीडीऍफ़:- क्लिक हियर

आवेदन पत्र:- क्लिक हियर

FAQs

अर्बन आशा दीदी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि?

08 अगस्त 2024

अर्बन आशा दीदी की सैलरी कितनी होती है?

Rs. 3,000 – Rs. 5,000 Per Month

Leave a Comment