Automotive Assembly Operator Vacancy: वोन इंडिया सर्विसेज लिमिटेड में 10वी पास युवाओं की बम्पर वैकेंसी

Automotive Assembly Operator Vacancy: अगर 10वीं पास हो और अभी तक नौकरी नहीं मिली तो इस प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने का अच्छा मौका है। वोन इंडिया सर्विस प्राइवेट लिमिटेड जो की एक प्राइवेट सेक्टर की कंपनी है इसमें आटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर पद के लिए नई भर्ती चल रही है।

जारी किए गए विज्ञापन के अनुसार कुल 10 पदों के लिए नई भर्ती चल रही है। जिसमें पुरुष और महिला दोनों ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपको अप्रेंटिसशिप इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा।

आपको बता दें की आवेदन प्रक्रिया 29 अगस्त 2024 से ही शुरू हो चुकी है। नौकरी के लोकेशन की बात करें तो उत्तर प्रदेश राज्य के नोएडा शहर से आ रही है जिला की बात करें तो गौतम बुद्ध नगर बताया जा रहा है। भर्ती की पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट में मिल जाएगी तो पोस्ट को अंत तक पढ़ना ना भूले।

Automotive Assembly Operator Vacancy
Automotive Assembly Operator Vacancy

ऑटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर भर्ती 2024 नोटिफिकेशन पीडीऍफ़

वोन इंडिया सर्विस प्राइवेट लिमिटेड जो की एक प्राइवेट कंपनी है इस कंपनी ने अपने ऑटोमेटिक असेंबली ऑपरेटर पद के नई भर्ती का विज्ञापन अप्रेंटिसशीप इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट पर 29 अगस्त 2024 को ही रिलीज किया था।

अगर आपको इसका विज्ञापन को पूरा पढ़ना है तो आप अप्रेंटिसशिप इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट से भी पढ़ सकते हैं या फिर इस पोस्ट के अंतिम में महत्वपूर्ण लिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऑटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर आयु सीमा

ऐसे तो जारी किए विज्ञापन में आयु सीमा के बारे में कुछ बताया नहीं गया था लेकिन एक रिपोर्ट के हिसाब से इस भर्ती में आवेदन कर रहे हो उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष रखा गया है और अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष तक रखा गया है।

ऑटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर शिक्षा योग्यता

जारी किए गए विज्ञापन के अनुसार इस आटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर पद के लिए आवेदन कर रहे हो उम्मीदवारों के पास काम से कम किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था या बोर्ड से आठवी या 10वीं पास करने का प्रमाण पत्र होना चाहिए। शिक्षण योग्यता की पूरी डिटेल में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इसके नोटिस विज्ञापन को पढ़ सकते हैं।

Automotive Assembly Operator Vacancy
Automotive Assembly Operator Vacancy

ऑटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर आवेदन शुल्क

ऑटोमेटिक असेंबली ऑपरेटर की है भर्ती निशुल्क रखी गई है। यानी कि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों का कोई भी पैसा नहीं लगेगा इसमें हर कोई बिल्कुल मुफ्त में आवेदन कर सकता है।

कंपनी इस्टैब्लिशमेंट डिटेल्स

चलिए अब थोड़ा जानते हैं एस्टेब्लिशमेंट यानी कि संस्था के बारे में, नौकरी का अपडेट सामने आ रहा है वोन इंडिया सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से यह एक प्राइवेट सेक्टर की कंपनी है।

जारी किये गए विज्ञापन के अनुसार इसके एस्टेब्लिशमेंट कोड E12210900060 है और इसका एस्टेब्लिशमेंट स्ट्रैंथ 4400 दिया गया है इस डिटेल से आप जान सकतें हैं की यह कंपनी कैसी है।

ऑटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर सैलरी डिटेल्स

अप्रेंटिसशिप इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए विज्ञापन के अनुसार अगर आप ऑटोमेटिक असेंबली ऑपरेटर पद के लिए भर्ती हो जाते हैं तो आपको ₹5,000 प्रति महीने से लेकर ₹10,000 प्रति महीना के बीच में सैलरी मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए आप इसके नोटिफिकेशन को पूरा पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- Gram Rojgar Sevak Vacancy: GDS की तरह GRS भर्ती 12वी पास वालों के लिए सुनहरा मौका, अभी आवेदन करें

ऑटोमोटिव असेंबली ऑपरेटर भर्ती 2024 आवेदन प्रकिया

चलिए अब जानते हैं कि आप इसमें आवेदन कैसे करेंगे। आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले अप्रेंटिसशिप इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट www.apprenticeshipindia.gov.in पर जाना है। जाकर वहाँ रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूरा करना है।

रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपको वापस इस वेबसाइट पर आना है और नीचे आवेदन करने का लिंक पर क्लिक करना है। क्लिक करते हैं आप नए पेज पर चल जाएंगे वहां पर आपको अप्लाई फॉर थिस ऑपच्यरुनिटी वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

क्लिक करतें ही आपके आवेदन पत्र ओपन हो जायेगा अब ध्यानपूर्वक फॉर्म को भरना है। भरने के बाद अगर कोई दस्तावेज मांगता है तो उसको स्कैन करके अपलोड करें। अपलोड करने के बाद नीचे सबमिट का बटन पर क्लिक करके लास्ट में फार्म का प्रिंट आउट निकालना ना भूले।

महत्वपूर्ण लिंक्स

आधिकारिक वेबसाइट:- क्लिक हियर

नोटिफिकेशन पीडीऍफ़:- क्लिक हियर

आवेदन करने का लिंक:- क्लिक हियर

Leave a Comment