NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक के मामले में बिहार से EOU टीम जाने वाली है NTA के HQ में, 9 लोगों से होगी पूछताक्ष, मिलाए जायेंगे परीक्षा पेपर

NEET Paper Leak: नीट परीक्षा 2024 के विबाद हल होने के नाम ही नहीं ले रहें हैं, NTA हर तरफ से विवादों में घिरा हुआ है। NTA वालों ने स्टूडेंट्स को ग्रेस मार्क्स देने की गलती को स्वीकार चूका है। जिन बच्चों को ग्रेस मार्क्स मिलता है उनका दुबारा परीक्षा कराने और बिना ग्रेस वाले स्टूडेंड्स का फाइनल रिजल्ट देने का ऑप्शन दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये तो हुई अभी तक परीक्षा की बात लेकिन NTA अभी तक पेपर लीक कराने के आरोप से बरी नहीं हुआ है। भारत के केंद्र शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ये ऐलान कर दिया है की नीट पेपर लीक का कोई भी सुबूत अभी तक मिला नहीं है, लेकिन न्यूज़ रिपोर्ट्स के माने तो बिहार पुलिस और EOU (Economics Offence Unit) ने जाँच किया है और उनका मानना है की पेपर लीक हुआ है।

NEET Paper Leak
NEET Paper Leak

NEET Paper Leak में 09 अभ्यर्थियों से होगी पूछताछ

रिपोर्ट्स की माने तो आज EOU कुल 09 अभ्यर्थियों से पूछताछ करने वाली है। NEET Paper Leak के मामले पर मिले डिटेल्स पर EOU ने नशनल टेस्टिंग एजेंसी को नोटिस भेज दिया है। नीट के अभ्यर्थि आज और कल परिजनों के साथ EOU के साथ हाजिर होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:- BPSC TRE 4.0 Notification 2024: Apply Online, Exam Date, Documents, Syllabus पूरी जानकारी आपको यहाँ मिलेगा

पेपर लीक के मामले पर इन्क्वारी करने EOU की टीम NTA के दफ्तर जाने वाली है। न्यूज़ रिपोर्ट्स से पता चला है की EOU की टीम में दो ऐसे की ऑफिस रहेंगे जो NTA के मेन हेड क्वार्टर जायेंगे जो की दिल्ली में है। अब देखना यह है की इन्क्वारी में क्या क्या पता चलता है।

Leave a Comment

<